अपहरण के लिए अवैध हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया काबू

6/5/2022 9:17:07 PM

नारनौल(भालेंद्र): नारनौल पुलिस की सीआईए टीम ने एक अपहरण मामले में अवैध हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी आरिफ उर्फ चुर्री को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने देवा गैंग के बदमाशों को देशी कट्टे सहित कई अवैध हथियार मुहैया करवाए थे। इन हथियारों का इस्तेमाल करते हुए बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की थी। इस मामले में पुलिस पहले ही 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। आरीफ के खिलाफ थाना अटेली में आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

अप्रैल माह में अपहरण के लिए सप्लाई किेए थे अवैध हथियार

बता दें कि अटेली क्षेत्र में अप्रैल माह में युवक का अपहरण कर मारपीट करने का मामला सामने आया था। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए सभी थाना प्रबंधकों और सीआईए को निर्देश दिए थे। पुलिस को इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल मिली थी। पकडे गए आरोपी देवा गैंग से थे। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 4 अवैध हथियार देसी कट्टे बरामद किए थे। पूछताछ में देवा गैंग के गुर्गों को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले आरिफ का नाम सामने आया था। इस मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरिफ उर्फ चुर्री को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

अवैध हथियार के कारोबार के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान 

नारनौल पुलिस द्वारा अवैध हथियार रखने के शौकीन बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के नेतृत्व में जिला पुलिस द्वारा अब तक करीब 60 से अधिक अवैध हथियार बरामद कर जब्त किए जा चुके हैं। पुलिस की कार्यवाही में अवैध हथियार बनाने वालों को भी पकड़ा गया है और अवैध हथियार बनाने का सामान बरामद कर भी जब्त किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

 

 

Content Writer

Vivek Rai