पत्नी को गोली मारकर फरार हुए पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

9/19/2019 4:45:09 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय) : यमुनानगर में चार दिन पहले अपनी पत्नी को गोली मार कर फरार हुए आरोपी पति को सीआईए टू की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। बता दें कि 14 सितंबर को नरेश अपनी पत्नी सोनिया को उस वक्त गोली मारकर फरार हो गया था जब वो अपने प्रेमी के साथ कैंप एरिया में खड़ी थी। इस वारदात में उसके दो अन्य दोस्त भी शामिल थे, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। इस घटना की लाइव तस्वीरें सीसीटीवी में भी कैद हुई थी।

वहीं गोली लगने के बाद से नरेश की पत्नी सोनिया निजी अस्पताल में भर्ती है। जानकारी के अनुसार 2007 में नरेश और सोनिया की शादी करनाल के गोगदीपुर गांव में हुई थी। तभी से नरेश सोनिया के चरित्र पर शक करता था और अपनी पत्नी के साथ शराब पीकर मारपीट करता था। इसी दौरान उसकी नजदीकियां पड़ोस के रोबिन से हो गई। जो कि नरेश का ही दोस्त था। कुछ समय बाद नरेश और सोनिया ने अपने रिश्तों में आई खटास के बाद एक दूजे से तलाक लेने का फैसला लिया। अब पति पत्नी का कोर्ट में तलाक का केस चल रहा था और सोनिया अपने प्रेमी के साथ यमुनानगर में रह रही थी। 



14 सितंबर को नरेश ने दोस्तों के साथ योजना बनाई और नरेश के दोस्त विश्व और रजत भी यमुनानगर आ गए। इन्होंने रोबिन को बुलाया एक ही गांव के होने की वजह से रोबिन इनके पास आया फिर चारो ने शराब पी। इसके बाद रोबिन को कहा कि नरेश से एक बार सोनिया को मिलवा दो एक बार मिलना चाहता है। उनके कहने पर रोबिन मान गया पर, नरेश अपनी योजना के अनुसार मिलने गया और मिलते ही जब उनकी बहस हुई तो नरेश सोनिया को गोली मारकर फरार हो गया। नरेश को उसी के दोस्तों ने गोली चलाने के लिए देसी कट्टा भी उपलब्ध करवाया था। 

वहीं पुलिस गिरफ्त में आरोपी पति नरेश ने बताया कि उसके दोस्तों ने ही उसे उकसाया और दोस्त ने ही कट्टा बरामद करवाया । उसके दोस्त उसकी पत्नी के बारे में गलत गलत-बोलकर उकसाया करते थे और रात के समय फोन करके गलत बोलते थे, उसी आवेश में आकर ये सब हो गया। पुलिस जांच अधिकारी रामकुमार ने बताया कि पति पत्नी का तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। नरेश को अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर शक था। 

दोस्तों की बात सुनकर उसे बेइज्जती महसूस हुई और उसने बदला लेने की नीयत से जान लेवा हमला किया और गोली मार कर फरार हो गया। इसी के गांव गोगड़ी पुर के इसके दो दोस्त भी इस घटना में शामिल है रजत उर्फ गोलू और विशी। उन्होंने कहा कि विशी पर पहले भी आपराधिक मामले है, दोनों की तलाश की जा रही हैं। हमने आरोपी पति नरेश को गुप्त सूचना के आधार पर विश्कर्मा चौक से अरेस्ट किया है ।

Shivam