5 हजार के मोस्टवांटेड इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देशी कट्टा और बुलेट बरामद

12/10/2020 9:06:42 PM

फरीदाबाद (सूरजमल): लूटपाट, फिरौती मांगने व जान से मारने की धमकी देने के 5 हजार के मोस्टवांटेड इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी से एक देशी कट्टा, वारदात में प्रयोग एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है। आरोपी की पहचान नवीश उर्फ नाहर निवासी गांव तिगांव फरीदाबाद के रुप में हुई है। पुलिस पूछताछ में पता चला की आरोपी फिरौती मागने, मारपीट व लूट और जान से मारने की धमकी देने के लिए मुख्य रूप से अवैध असला के साथ शामिल था। 

आरोपी ने पूछताछ पर बतलाया है कि करीब एक वर्ष पहले सितंबर 2019 में गांव तिगांव के एक दुकानदार को एक देशी कट्टा दिखाकर जान से मरने की धमकी दी थी व मैंने अपने साथियों के साथ मिलकर 11 फरवरी को धर्मा डाबा सेक्टर 12 फरीदाबाद में तोडफ़ोड़ की व फिरौती मागी और उसके बाद गांव तिगांव में एक शराब के ठेके पर मारपीट करके शराब के ठेके से पैसे और शराब की बोतले लूट कर भाग गए। जिसमें आरोपी के साथी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। 

आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए मथुरा में किराए के कमरे पर रहता था। क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 के निरीक्षक संदीप मोर ने बताया कि उनकी टीम ने आरोपी को फरीदाबाद एरिया से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उन्होंने बताया कि मोस्टवांटेड आरोपी जिस पर जान से मरने की धमकी व लूट और मारपीट के मामले में थाना तिगांव फरीदाबाद में 5000 का इनाम घोषित था। पुलिस ने कई मामले भी सुलझाए हैं। 

उन्होंने बताया कि आरोपी ने धमकी व लूट और मारपीट की वारदात जिला गुरुग्राम में भी की हैं, जिसके खिलाफ गरुग्राम में भी 3 मामवे थाना बादशाहापुर, सदर थाना गुरुग्राम में दर्ज है। पुलिस ने आरोपी से एक देशी कट्टा व वारदात में प्रयोग एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद कर वीरवार को आरोपी का 2 दिन पुलिस रिमांड पुरा होने पर अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

vinod kumar