कुख्यात अपराधी जैला गिरफ्तार, मुरथल में पुलिस के साथ मुठभेड़ करने वालों को भी दिया था असला

11/17/2020 2:25:39 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): अपराधियों को हथियार मुहैया करवाने वाले कुख्यात बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डाकला गांव का रहने वाला रवि उर्फ जैला हत्या जैसे संगीन अपराध में भी मुख्य अभियुक्त है। बहादुरगढ़ अपराध शाखा टू पुलिस ने रवि उर्फ जैला को बालोर चौक बाईपास से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने कई वारदातों का भी खुलासा किया। पूछताछ में सामने आया कि रवि उर्फ जैला ने उन बदमाशों को भी हथियार मुहैया करवाए थे, जिनकी पुलिस के साथ 12 अगस्त को मुरथल में मुठभेड़ हुई थी। जैला ने 2015 में अपने ही गांव के व्यक्ति की हत्या की थी। हत्या के मामले में गिरफ्तारी के बाद साल 2017 में वह जमानत पर आया और उसके बाद से पुलिस से छिपता फिर रहा था। 

जमानत पर आने के बाद कुख्यात अपराधी कोर्ट की तारीख पर भी नहीं गया। कोर्ट की तारीख पर हाजिरी लगवाने के लिए अपने दोस्त की मदद से फर्जी दस्तखत भी करवाता रहा। जैला के दोस्त मनीष को कोर्ट में जैला के फर्जी दस्तखत करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया था। 

इस बारे डीएसपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण ने बताया कि अपराधी से पूछताछ जारी है और उससे कई और दूसरे मामलों का खुलासा भी हो सकता है। उन्होंने बताया कि जैला कोर्ट और पुलिस दोनों का ही भगोड़ा था। उसकी गिरफ्तरी से अपराधियों को हथियार मुहैया करवाने वाले दूसरे अपराधियों तक भी पुलिस के हाथ पहुंच सकते हैं।

vinod kumar