पुलिस ने स्नैचर गैंग के सरगना सहित दो आरोपियों को किया काबू, कई वारदातों का किया खुलासा

11/24/2021 5:55:54 PM

सोहना (सतीश) : सोहना में स्नैचिंग की लगातार बढ़ रही वारदातों में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दरअसल बता दें कि पंजाब से सोहना आए व्यक्ति को आरोपियों ने अपना निशाना बनाते हुए उसके फोन को स्नैच कर लिया। जिनके बाद पीड़ित ने पुलिस थाने पहुंच कर आप बीती बताई।

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात स्नैचरों के खिलाफ मामला दर्ज कर नंबर को ट्रेसिंग पर लगाया और कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने एक गैंग के सरगना के नाम का भी खुलासा किया जिसके बाद पुलिस ने गिरोह के मास्टरमाइंड सद्दाम को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी पुलिस थाना के गांव सांचौली के रहने वाले हैं।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने रिमांड के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि मोबाइल स्नैच करने के बाद अलग-अलग लोगों को सस्ते दामों में बेचते थे। आरोपियों ने इस तरह की करीब दो दर्जन वारदातों को कबूला है लेकिन पुलिस रिमांड के दौरान कबूली गई वारदातों से बरामदगी नहीं कर पाई है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कई अन्य आरोपियों के नामों का खुलासा भी किया है, जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस जांच कर रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Writer

Manisha rana