पुलिस ने दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, 700 ग्राम अफीम बरामद

4/10/2023 6:26:00 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): शहर की पुलिस ने नशा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान 700 ग्राम अफीम के साथ दो बाइक सवार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया,जहां उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बता दें कि पुलिस अधीक्षक श्रीमती आस्था मोदी के निर्देशानुसार जिला पुलिस द्वारा नशा तस्करों की धड़पकड़ को लेकर चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना भूना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है।

वहीं भूना पुलिस टीम के एसआई संजय कुमार ने नेतृत्व में गस्त के दौरान गांव चौबारा से गोरखपुर भाखड़ा नहर पूल पर मौजूद थे। उसी समय पुलिस टीम को बाइक पर दो युवक गांव गोरखपुर की साइड से आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें चेकिंग के लिए रोकना चाहा तो वे भागने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और तलाशी ली गई तो उन्हें कब्जे अफीम बरामद हुआ। आरोपियों की पहचान अशोक कुमार और  राधेश्याम उर्फ लागंरी निवासी गांव बडोपल के रूप में हुई है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।  

            (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma