अटेली में क्रेटा-थार में हथियार लेकर देर रात आमने-सामने हुए दो ग्रुप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

4/4/2021 11:35:53 PM

अटेली (योगेंद्र सिंह): शनिवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे शहर में एक बड़ी घटना पुलिस की सक्रियता के चलते टल गई। असल में दो ग्रुप के युवक पिस्टल, लाठी-डंडे लेकर क्रेटा और थार गाड़ी से शहर के चौराहा पहुंचे। उनमें से कुछ युवक उतर कर आपस में वाद-विवाद करने लगे। यह मंजर देखकर स्थानीय लोगों को यह समझते देर नहीं लगी कि दोनों ग्रुप के बीच मारपीट की घटना होने वाली है। उन्होंने तुरंत पुलिस थाने पर फोन कर इसकी जानकारी दी।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजेंद्र यादव बड़ी संख्या में पुलिस बल के मौके पहुंचे। पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी कर युवकों को चेतावनी दी। भारी संख्या में पुलिस बल को देखकर युवक मौके से भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने मौके से 5 युवाओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनकी थार और क्रेटा गाड़ी भी जब्त कर ली। जब दोनों गाडिय़ों की तलाशी ली गई तो उनमें से पिस्टल, लाठी-डंडे आदि सामान मिला। 

दोनों ग्रुप किस बात को लेकर आमने-सामने हुए और उनके बीच विवाद चल रहा था यह पुलिस जानने का प्रयास कर रही है। गिरफ्तार युवकों के नाम युवकों के नाम संदीप बजाड़, राजू उर्फ संजू, जितेंद्र सुजापुर, प्रवीण गंडाला, अमित बजाड़ है।

अटेली थाना प्रभारी राजेंद्र यादव ने बताया कि हम लगातार असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। यही कारण है कि शनिवार को जब हमें सूचना मिली तो भारी संख्या में पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे और 5 युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर सभी  को कोर्ट के सामने पेश कर दिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam