9 लाख की लूट के दो शेष आरोपी भी काबू, दाेनाें के कब्जे से बाेलेराे व तेजधार हथियार बरामद

5/30/2020 9:05:30 PM

सिरसा (सतनाम): गांव रंगा के निकट बोलेरो सवार पांच युवकों द्वारा कार सवार लोगों से हथियारों के बल की गई 9 लाख की लूट की वारदात के शेष बचे दो आरोपियों को भी काबू कर लिया है। दोनों के कब्जे से लूटी गई 6 लाख रूपये की शेष राशि भी बरामद कर ली गई है। आरोपियों से एक बोलेरो गाड़ी व धारदार हथियार भी बरामद किए गए हैं।

गौरतलब है कि कल इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए लूटी गई। 3 लाख रूपये की राशि बरामद की थी। अब पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है और लूटी गई 9 लाख की राशि भी बरामद कर ली गई है। सभी आरोपियों से कब्जे में दो बोलेरो गाड़ियां व धारदार हथियार बरामद किए गए हैं।

डीएसपी आर्यन चौधरी ने पुलिस टीम ने आज मामले में शेष बचे दो अरोपियों को काबू कर लिया है। इनके कब्जे से लूटी गई 6 लाख रुपये की राशि, एक बोलेरो गाड़ी व धारदार हथियार बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान नछतर सिंह पुत्र जरनैल सिंह निवासी नागोकी व शम्मी उर्फ समनदीप पुत्र बग्गर सिंह निवासी घुकांवाली के रुप में हुई है।

मानसा की रहने वाली मनजीत कौर ने जमीन भाइयों को 9 लाख रूपये में बेची थी। मनजीत कौर अपने पति जगतार सिंह व ससुर बलदेव सिंह के साथ रजिस्ट्री करवाने के बाद राशि लेकर वापिस लौट रही थी। गांव रंगा के निकट बेलोरो में आए पांच युवकों ने कार रूकवा ली और हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

वारदात में शामिल गांव नागोकी के तीन युवकों को तीन लाख की रुपये की नकदी व बोलेरो गाड़ी सहित गांव नागोकी से कल ही गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपियों में गुरजीत सिंह उर्फ गिटा हत्या मामले में जिला जेल में सजा काट रहा था। फिलहाल पैरोल पर था। दूसरा आरोपी बसंत सिंह उर्फ वीरू लूट का शिकार हुई महिला मनजीत कौर का भतीजा है। इन लोगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।

Edited By

vinod kumar