लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

4/1/2023 7:20:09 PM

अंबाला (अमन कपूर) : छावनी में दो शातिर चोरों द्वारा ऑटो में बैठी सवारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में अब पुलिस ने दोनों ही चोरों को ऑटो के नंबर के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। शातिर चोरों ने चाकू दिखाकर युवक को डराया और उससे उसका पर्स और सोने का कड़ा लेकर मौके से फरार हो गए थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को दो दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

चाकू दिखाकर आरोपियों ने लूटे रूपये व कड़ा

अंबाला छावनी के नजदीक दो युवकों ने पहले चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद इन शातिर चोरों ने ऑटो सवार एक व्यक्ति के साथ भी लूट कर डाली। आपको बता दें कि श्रवण नाम के व्यक्ति ने अंबाला छावनी से ऑटो लिया जिसमें दो व्यक्ति पहले से ही सवार थे। उन दोनों शातिर चोरों ने चाकू के दम पर युवक के पैसे और हाथ से सोने का कड़ा उतारकर वहां से भाग गए। लेकिन युवक ने ऑटो का नंबर नोट करके पुलिस को सूचना दी थी।

ऑटो के नंबर के आधार पर आरोपियों किया गया गिरफ्तारः एसआई गुरदर्शन सिंह

इस मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों युवकों ने चाकू के दम पर युवक से लूट की थी, जिसके बाद पुलिस ने ऑटो के नंबर के आधार पर कार्रवाई करते हुए सोनू और कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही सब इंस्पेक्टर ने कहा कि इन लुटेरों को 2 दिन की रिमांड पर लिया गया है। आगे पूछताछ इनसे की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail