फिल्मी अंदाज में युवक पर गोलियां बरसाने वाले दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

6/5/2020 8:34:51 AM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव बेयापुर में 1 जून को कृष्ण नाम के शख्स पर गांव के ही रहने वाले फूल कुमार और मोनू ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर फिल्मी अंदाज में मौत के घाट उतारने का प्रयास किया था। बता दें कि कृष्ण पर मोनू और फूल कुमार ने गोलियां चला दी थी जिसके बाद कृष्ण के बयान पर सोनीपत की सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की गिरफ्त में यह दोनों शख्स बेयापुर के रहने वाले फुल कुमार और मोनू है। इन दोनों ने बीती 1 जून को अपने ही गांव के रहने वाले कृष्ण नाम के शख्स पर कहीं महीने पहले हुई मामूली सी कहासुनी को लेकर फिल्मी अंदाज में गोलियां बरसा दी थी जिसके बाद यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हुई। हालांकि अभी घायल कृष्ण का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना एसएचओ सुनील कुमार ने बताया कि 1 जून को कृष्ण नाम के शख्स को गांव के ही रहने वाले चार युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी, जिसके बाद कृष्ण की शिकायत पर हमने गांव के ही रहने वाले फूल कुमार और मोनू को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा ताकि इनके अन्य साथियों की गिरफ्तारी हो सके और वारदात में प्रयोग की जाने वाली पिस्टल और गाड़ी बरामद की जा सके। इस वारदात के पीछे का मुख्य कारण फोन पर हुई बातचीत बताया जा रहा है।

Edited By

Manisha rana