​​​​पुलिस ने 3 किलोग्राम डोडा-पोस्त सहित महिला को किया गिरफ्तार

12/16/2019 10:56:51 AM

फतेहाबाद (देवेंद्र) : पुलिस के स्पैशल स्टाफ ने भाटिया कालोनी स्थित एक मकान में रेड कर करीब 3 किलोग्राम कचरा डोडा-पोस्त बरामद कर एक महिला को काबू किया है। महिला के खिलाफ  सिटी थाना के मादक पदार्थ अधिनियम के तहत एफ.आई.आर. दर्ज की गई है। स्पैशल स्टाफ  के सब-इंस्पैक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि वह अपनी टीम के हवलदार रोशन लाल, राम अवतार, ई.एस.आई. रेशम सिंह, चालक ई.एच.सी. राधेश्याम सहित नशीले पदार्थों की रोकथाम हेतु सरकारी गाडी पर रतिया चुंगी के पास मौजूद थे।

इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि भाटिया कालोनी स्थित एक घर में नशीला पदार्थ तस्करी के लिए रखा है। मुखबिर के बताए मकान में रेड करने के लिए महिला पुलिस कर्मचारियों को सूचित कर बुलाया गया और उक्त मकान में रेड की तो उक्त आरोपी महिला मौके पर मिली।

मकान की तलाशी लेने पर बैड के नीचे हरे रंग का प्लास्टिक कट्टा मिला जिसमें नशीले पदार्थ का शक होने पर फोन के माध्यम से डी.एस.पी. यातायात सुनील कुमार को मौके पर बुलाया गया और इनकी मौजूदगी में जांच करने पर 3 किलो 200 ग्राम कचरा डोडा-पोस्त मिला। पुलिस ने तुरंत नशीला पदार्थ कब्जे में लेकर आरोपी महिला को एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत गिरफ्तार कर सिटी थाना में केस दर्ज किया और अदालत में पेश कर दिया।

Isha