कोर्ट परिसर में नकाबपोशों ने पुलिस ASI पर किया हमला, भागकर बचाई जान

11/7/2019 11:27:18 AM

हिसार (ब्यूरो) : कोर्ट परिसर एरिया में 3 नकाबपोशों ने पुलिस ए.एस.आई. जयपाल मेहरा पर हमला कर दिया। हमले में जयपाल मेहरा ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि इस हमले में ए.एस.आई. को चोट नहीं आई, लेकिन हमलावरों ने ईंटें बरसाकर उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। हमले के बाद तीनों अज्ञात आरोपी वहां से बाइक पर फरार हो गए। पुलिस को अभी तक हमलावरों का पता नहीं लग पाया है।

सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले के अनुसार अग्रोहा थाना में तैनात ए.एस.आई. जयपाल मेहरा बरवाला थाने के एक मामले में गवाही देने के लिए अपनी निजी होंडा सिटी कार में हिसार कोर्ट आए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी कार को ए.डी.आर. सैंटर के पास पार्क किया था। गवाही के बाद शाम को 3 बजे वह वापस जाने के लिए अपनी कार के पास पहुंचे थे। जब उन्होंने कार की खिड़की खोली उसी समय कार की पिछले शीशे पर एक ईंट आकर लगी।

ईंट के हमले से कार का शीशा टूट गया। जयपाल मेहरा ने देखा कि 3 नकाबपोश उनकी तरफ ईंटें फैंक रहे हैं। इसके बाद वह बचकर वापस कोर्ट की तरफ भाग गए। हमलावरों ने ईंटों से उनकी कार के आगे पीछे की विंड स्क्रीन तोड़ डाली। इसके अलावा कार को कई जगह से खरोंच भी दिया। हमलावरों ने वारदात को अंजाम देने के लिए पहले ही कार के 2 टॉयरों की हवा भी निकाल दी थी। मामले में कोर्ट चौकी प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं लग पाया है।

Isha