लाठी डंडो से परिवार पर किया हमला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

5/29/2020 12:18:13 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में सीसीटीवी में कैद झगड़े की तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक परिवार पर कुछ लोग लाठी-डंडों से हमला कर रहे हैं । बता दें कि घटना पल्ला इलाके की बीते 21 मई की है। फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है लगभग आधा दर्जन लोग जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं, लाठी डंडा लेकर एक परिवार पर हमला कर रहे हैं और उसे बाहर निकलकर झगड़ा करने के लिए उकसा रहे हैं,  लेकिन पीड़ित परिवार ने समझदारी दिखाई और बाहर नहीं निकला इसलिए वहां खूनी संघर्ष होने से टल गया अन्यथा जब दोनों परिवार आपस में लड़ते तो अंजाम कुछ भी हो सकता था।

पीड़ित परिवार के मुताबिक उनके पड़ोसी उनसे ईर्ष्या रखते हैं उन पर आरोप लगाते हैं कि उसने जमीन पर कब्जा किया हुआ है जबकि ऐसा नहीं है। उसके मुताबिक उसके दादा इस जमीन का केस जीत चुके हैं प्रशासन चाहे तो इसकी जांच कर ले वह प्रशासन की जांच में पूरा सहयोग करेंगे । वहीं पीड़ित ने बताया आरोपियों ने उसकी गली में अवैध तरीके से दरवाजा खोला हुआ है और नाली पर भी कब्जा किया हुआ है।
इतना ही नहीं आरोपी बार-बार उसकी गली में कभी गाड़ी खड़ी कर तो कभी मलवा डालकर गली में आने जाने पर बाधा करते हैं। जिसका वह बार-बार विरोध करता है और इसी ईर्ष्या के चलते उन्होंने उसके घर पर हमला कर दिया । पीड़ित के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज है। अब वह चाहता है कि पुलिस इस मामले में उचित जांच करें और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दे वह पुलिस की जांच में हर प्रकार से सहयोग के लिए तैयार। वहीं इस मामले में पुलिस प्रवक्ता सुबह सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयान पर स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही जांच के बाद आरोपियों पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

Isha