जरूरतमंदों को राशन वितरित करने गए सफाई कर्मचारी के साथ पुलिस ने की मारपीट

4/19/2020 9:39:13 PM

चरखी दादरी(नरेंद्र): हरियाणा के चरखी दादरी में जरूरमंदों को राशन वितरित करने गए सफाई कर्मचारी के साथ पुलिस द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। कर्मचीरी ने इसकी शिकायत नगर परिषद अधिकारी को सौंपी है। जिसके बाद मामले की शिकायत नगर परिषद एक्सईएन ने डीसी को सौंपी है।

वहीं कार्रवाई नहीं होने पर सफाई कर्मचारी यूनियन ने सफाई कार्य बंद करने की चेतावनी दी है। सफाई कर्मचारी यूनियन की प्रधान सुनीता देवी ने बताया कि नगर परिषद के सभी सफाई कर्मचारी बिना अवकाश लिए लॉकडाउन और कोरोना महामारी के दौरान भी शहर को साफ सुथरा रखने में लगे हुए हैं।

सभी सरकारी कार्यालय व सार्वजनिक स्थानों पर साफ सफाई कर रहे हैं। लेकिन ऐसे में तीन बार सफाई कर्मचारियों के साथ पुलिस कर्मचारी मारपीट कर चुके हैं। शनिवार को भी एक सफाई कर्मचारी महेंद्रगढ़ रोड स्थिति झुग्गी झोपड़ियों में जरूरतमंद लोगों को राशन वितरित करने गया था, जहां पुलिस ने उसके साथ मारपीट की है जो तीसरी घटना है।

सुनीता देवी ने इसकी शिकायत नगर परिषद के एक्सईएन सुंदर श्योराण को देते हुए पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई करवाने की मांग रखी है। उन्हाेंने कहा कि अगर पुलिस कर्मचारी अपनी इन हरकतों से बाज नहीं आते हैं तो सभी सफाई कर्मचारी कार्य बंद कर देंगे। उधर, एक्सईएन सुंदर श्याेराण ने कहा कि सफाई कर्मचारियों की शिकायत उपायुक्त श्यामलाल पूनिया को भेज दी गई है। जिसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

Edited By

vinod kumar