तांत्रिक विद्या में फास पैसे ठगने वाला ठग चढ़ा पुलिस के हत्थे(VIDEO)

5/11/2018 5:42:40 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): गांव डांगरा निवासी एक व्यक्ति से अंधविश्वास के चलते लगभग 27 लाख की ठगी करने के मामले में पुलिस ने यूपी निवासी आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायलय में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से रुपए बरामद करने का प्रयास करेगी। 

गांव डागंरा निवासी प्रेम सिंह ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी शारदा लंबे समय से बीमार रहती थी। उसने उसका काफी इलाज करवाया परंतु कहीं से कोई आराम नहीं हो रहा था। पीड़ित के अनुसार वह यूपी के रहने वाले मांगे राम जोगी से मिला जो डांगरा गांव में आया करता था। जोगीराम ने उन्हें बताया कि यूपी में एक तांत्रिक है जो उसकी पत्नी का ईलाज कर देगा। वह उसके झांसे में आ गया ओर उसने जोगी के द्वारा उसका संपर्क तांत्रिक से हुआ। कुछ समय बाद तांत्रिक ईलाज करने के लिए गांव डागंरा स्थित उसके घर पर आया। तांत्रिक ने परिवार से कहा कि उसके घर की जमीन में सोने का खजाना गड़ा हुआ है वह उसे निकालकर उसे दे देगा। इस दौरान उसने रात्रि के समय उनके घर में खुदाई करके एक मटका निकाला अौर साथ में दो सापों को निकाला। 

इस दौरान तांत्रिक ने परिवार को झांसे में लेने के लिए उसमें से सोने की मोहरे भी दिखाई।उसने मटके को कपड़े से ढककर वहीं दबा दिया। उसने कहा कि सांपों को वश में करने के लिए तंत्र विद्या द्वारा जाप करना पड़ेगा तथा माता का श्रृंगार चढ़ाने के लिए पैसों का प्रबंध कर लो।  वह दोबारा आएगा तंत्र जाप करके सांपोंं को साथ ले जाएगा तथा मोहरों से भरा मटका उसको दे जाएगा। इस तरह वह लालच के कारण तांत्रिक के झांसे में आ गया। सोने की मोहरों से भरा मटका निकालने का लालच देकर तांत्रिक ने उससे 27लाख 21 हजार रूपए तीन किस्तों में ले गया।

Deepak Paul