पुलिस ने एक करोड़ की डकैती का किया पर्दाफाश, अनोखे तरीके से दिया था वारदात को अंजाम(VIDEO)

2/12/2020 6:25:52 PM

गुरुग्राम (मोहित)- साइबर सिटी गुरुग्राम के मानेसर इलाके  में बंदूक की नोक पर सक्रैप से भरे ट्रक को लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है । लुटेरों ने देर रात ट्रक के सामने अपनी कार लगाकर बंदूक की नोक पर ट्रक को छीन कर और ड्राइवर को बंधक बनाकर करीब 4 से 5 घंटे तक घुमाते रहे। पुलिस की माने तो बदमाशों ने ट्रक चालक के आंखों पर पट्टी बांधकर उसको तावडू इलाके में फेंक दिया जिसके बाद ट्रक चालक ने गुरुग्राम पुलिस को इस मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर केस क्राइम ब्रांच को सौंप दिया ।

क्राइम ब्रांच ने तफ्तीश में पाया कि फरीदाबाद के जकोपुर गांव के  रहने वाले आरोपी लुटेरों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ कर पूरे मामले का खुलासा करने में जुटी है। साइबर सिटी गुरुग्राम में बढ़ती लूट की वारदातों के बाद पुलिस अब कितनी चौकनी रहेगी। 

आपको बता दें कि लूटी गई स्क्रैप को बदमाशों ने राजस्थान में ओने पौने दामों में बेच दिया जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ बताई जा रही है फिलहाल पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी जरूर लगी है लेकिन इस पूरी वारदात के पीछे कौन-कौन लोग शामिल है इसका खुलासा करना अभी बाकी है । पुलिस इन तीनों बदमाशों से पूछताछ के बाद ही साफ हो पाएगा कि इस वारदात में ओर कोन कोन लोग शामिल है

Isha