सरपंच के घर तोड़फोड़ के मामले में डेढ़ महीने बाद हरकत में आई पुलिस, इतने लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

4/20/2023 8:06:49 PM

हांसी(संदीप): हांसी के गांव कंवारी में सरपंच के घर में घुसकर तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने करीब डेढ़ महीने बाद 23 नामजद सहित 33 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही आरोपी पुनीत को गिरफ्तार भी कर लिया है।  

हमलावर हजारों रुपए नकदी और आभूषण चोरी कर ले गए

पुलिस को दी शिकायत में कंवारी के सरपंच संजय की पत्नी राजपति ने बताया कि फाग के दिन शाम चार बजे वह अपने घर पर मौजूद थी। तभी काफी संख्या में लोग अपने हाथों में हथियार, लाठी, डंडे व जैली, गंडासी लेकर अचानक उनके घर के अंदर आए और जानलेवा हमला कर दिया। इतनी भीड़ को देखकर उनके पति व उसके साथ बैठे सभी व्यक्ति अपनी जान बचाने के लिए वहां से भाग गए। उन लोगों ने उनके घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की व घर के बाहर खड़ी दो गाड़ियों को तोड़ दिया। साथ ही घर से 25 हजार रुपए कैश और एक सोने की अंगूठी लूटकर ले गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

चुनावी रंजिश को लेकर आरोपियों ने किया था हमला

राजपति ने शिकायत में रंजिश का कारण बताया कि सुरेश ने उनके पति के खिलाफ सरपंच पद का चुनाव लड़ा था। जिसमें वह हार गया था। जिसके बाद उसके समर्थकों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने कृष्णा, शीला, हरदेई,अनीता, निशा, कृष्णा, सरस्वती, कमलेश, मीना, सुरेश, राजेश,अंकित, सुबे, कृष्ण, साहिल, देवेन्द्र, सुखबीर, राहुल, आजाद, राजेश, बिल्लू, आशीष, भूप सिंह, 5-6 अन्य महिलाएं और 8-10 व्यक्तियों के खिलाफ धारा 147,148,149,395,427,452,506 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले में पुनीत की गिरफ्तारी हो चुकी है। फिलहाल पुलिस अन्य हमलावरों की तलाश में जुटी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।   

                      (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma