पुलिस ने दो मोटरसाइकिल सहित तीन चोरों को पकड़ा, कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा

11/9/2020 10:55:35 AM

फिरोजपुरझिरका (ब्यूरो) : शहर में बढ़ती चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के मामले शहर पुलिस निरतर रात-दिन गस्त करने में लगी हुई है। पुलिस कार्यवाई के नतीजे सामने आने लगे है।उसी का नतीजा है कि शनिवार शाम को झिर नाके से दो चोरी की मोटरसाइकिल सहित लुहिंगा गांव के तीन आरोपियों को दबोच कर कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

शहर पुलिस के हवलदार राजकुमार की ओर शहर पुलिस चौकी में दर्ज कराई गई शिकायत में बताया कि शनिवार शाम को लगभग साढ़े सात बजे झिर नाके पर पुलिस की टीम वाहनों की जांच कर रही थी। जांच के दौरान तीन युवक बिना नवंबर की पल्सर व हीरो स्पलेंडर पर आए, पुलिस ने तीनों युवकों को जांच के लिए रुकने का इशारा किया, लेकिन तीनों युवक मोटरसाइकिलों को तेज रफ्तार से दौड़ाने लगे, पुलिस की टीम को शक हुआ पुलिसकर्मियों ने तीनों युवकों को भाग कर पकड़ लिया।

राजकुमार के अनुसार तीनों युवकों से पुलिस ने पूछताछ मालूम हुआ कि तीनों युवकों ने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल चोरी की है और वह मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देते है। पुलिस की पूछताछ में अपना नाम अजरूद्दीन पुत्र हारून, इरशाद पुत्र हसन, सारखा पुत्र नसरुद्दीन निवासी लुहिंगा कला बताया है। जांच अधिकारी जीतराम ने बताया कि तीनों युवकों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर दोनों मोटरसाइकिल बरामद आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Manisha rana