पुलिस ने पकड़े अनोखे चोर, चुराते थे रेडिमेंट कपड़े व महिलाओं के सूट...कई वारदातों को कबूला

11/3/2023 3:42:40 PM

कैथल (जयपाल) : कैथल की सीआईए टीम ने पंजाब के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। ये दोनों दुकान से रेडिमेंट कपड़े व महिलाओं के सूट आदि चुराते थे। उसके बाद पंजाब के संगरूर जिले में उन्होंने एक कमरा किराए पर लिया हुआ है जहां पर यह दोनों चोरी किया हुआ कपड़ा लेकर जाते थे और वहां पर इनका एक साथी बैठता था जो चोरी किए हुए कपड़े को बेचता था। इनको कपड़े का कमीशन देता था। दोनों आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं और इन्होंने अब तक कपड़े चोरी की सात वारदातों को कबूला है जो कैथल अंबाला में पंजाब में की है। 

चोरों ने चोरी की कुल 7 वारदातों को कबूला 

डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि सीवन के प्रवीण नामक व्यक्ति द्वारा सीवन थाने में एक मामला दर्ज करवाया गया था जिसमे उसने बताया था कि वह गांव में कपड़े की दुकान करता है और 27 अक्टूबर को उसकी दुकान से 50 लेडिस सूट चोरी कर लिए थे। जिस संदर्भ में उसने सीवन थाने में एक मुकदमा दर्ज करवाया था जिसकी जांच स्पेशल स्टाफ के एएसआई प्रदीप कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की थी जिसने दुकानों से कपड़े चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक आरोपी का नाम अर्जुन है और दूसरे का नाम नीरज है। अब तक की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने चोरी की कुल सात वारदातों को कबूल किया है। 

डीएसपी ने बताया कि कपड़े चोरी के अलावा आरोपियों के कब्जे से एक डिजायर गाड़ी भी बरामद की है, जो आरोपी नीरज ने हिसार के टैक्सी स्टैंड से रोहतक पीजीआई के लिए किराए पर की थी। जब वह रास्ते में जा रहे थे तो आरोपी ने ड्राइवर को जूस में नशा मिला दिया था, जिससे ड्राइवर बेहोश हो गया और वह गाड़ी लेकर फरार हो गया था जिसके कब्जे से गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। फिलहाल दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि मामले के बारे में और अधिक जानकारी जुटा पाएं। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana