पुलिस ने भांजी से गलत काम करने वाले को पकड़ा, गया जेल

7/6/2022 8:42:58 AM

यमुनानगर : बूडिय़ा गेट चौकी ने संजू वैश (31) पुत्र राजकुमार बस्ती अंबाला, अंबाला कैंट हाल आबाद लोहारन मोहल्ला झंडा चौक गुरुद्वारे के पास जगाधरी को काबू किया है। उस पर 1 जुलाई को 6 पोक्सो एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज हुआ था। 
यह कार्रवाई जगाधरी की एक महिला की शिकायत पर हुई थी। महिला के मुताबिक उसके भाई (पीड़िता का मामा) ने उसकी बेटी के साथ अढ़ाई महीने तक गलत काम किया। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
बता दें 15 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। दुष्कर्म का आरोप सगे मामा पर लगा। मामला तब खुला, जब किशोरी बीमार हुई और परिवार उसे अस्पताल लेकर गया। वहां किशोरी अढ़ाई माह की गर्भवती मिली। शहर जगाधरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जगाधरी क्षेत्र की कालोनीवासी महिला ने अपनी बेटी से बात की और इस बारे में पूछा, तो बताया कि अढ़ाई माह पहले अंबाला कैंट वासी मामा घर पर आए थे। इस दौरान उन्होंने उसे डरा-धमकाकर गलत काम किया था। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी, जिस वजह से वह चुप रही।  अब मामला खुलने पर महिला अपनी बेटी को लेकर थाने में पहुंची और अपने ही आरोपी भाई के खिलाफ शिकायत दी। इंचार्ज गुरदयाल सिंह के मुताबिक पीड़िता व आरोपी का मैडीकल व डी.एन.ए. करवाया गया है।

Content Writer

Isha