गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला गोहाना तो कमिश्नर ने संभाली कमान, घटनास्थल पर पहुंच मामले का लिया जायजा

1/21/2024 9:07:15 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): शिव चौक के नजदीक मातूराम हलवाई की दुकान पर दनादन गोलियों की फायरिंग मामले का जायजा लेने कमिश्नर सतीश बालन घटना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान सतीश बालन ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  उन्होंने बाताया कि मामले की छानबीन व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 8 पुलिस टीमों का गठन किया गया है। वहीं इसी मामले में अलग से एसटीएफ भी अपना काम कर रही है। कमिश्नर ने फिरौती के मामले को नकार दिया है, लेकिन फायरिंग को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

गोहाना में बदमाशों के बुलंद हौसलों व्यापारी वर्ग चिंतित और डरा हुआ है।  जहां गोहाना मातुराम हलवाई के पोते नीरज की दुकान पर सुबह एक बाइक पर सवार होकर तीन अज्ञात बदमाश पहुंचे। एक के बाद एक दर्जन से ज्यादा फायरिंग की। वहीं मौके पर एक दूध देने वाला  बिजेंद्र भी घायल हो गया। आरोपी मंडी से जाने के दौरान मंडी में भी कई राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गए। हालांकि फायरिंग के बाद  गोहाना व्यापारियों में दहशत है। 

गौरतलब है कि मातु राम हलवाई के पोते नीरज की दुकान पर यह पहली वारदात नहीं है।  कई साल पहले भी इसी प्रकार से घटना घटित हुई थी। वहीं पूरे मामले को लेकर सोनीपत पुलिस कमिश्नर ने मौके पर पहुंचकर भी जायजा लिया है।  व्यापारी वर्ग को आश्वासन भी दिया है कि जल्दी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। पुलिस कमिश्नर ने मौके पर पीड़ित परिवार से भी बातचीत की है और उन्हें पूरी तरह से आश्वासन देते हुए कहा है कि सभी आरोपी जल्दी गिरफ्तार होंगे।  इस दौरान पुलिस कमिश्नर आरोपियों की शिनाख्त हो जाने का भी दावा किया है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal