पुलिस ने नशा तस्करों पर कसा शिकंजा, 35.44 ग्राम हेरोइन सहित दो बाइक सवार गिरफ्तार

5/9/2020 4:45:52 PM

टोहाना (सुशील सिंगला) : पुलिस आए दिन नशा तस्करों के खिलाफ शिकंजा कस रही है। फिर भी नशा तस्करी के मामले बढ़ रहे है। ताजा मामला फतेहाबाद में पड़ने वाले टोहाना का है जहां स्पैशल स्टाफ पुलिस ने हेरोइन तस्करी करते हुए दो बाइक सवार युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से 35.44 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पकड़े गए दोनों आरोपियो की पहचान कुलवंत निवासी धोलू व कुलविन्द्र सिंह निवासी दिवाना के रुप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाचं शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार स्पैशल स्टाफ के एएसआई हरपाल सिंह पुलिस टीम के साथ गस्त व नशीले पदार्थो की रोकथाम के लिए गांव सलेमपुरी की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान पुलिस ने सामने से आ रहे दो बाइक सवारों को रुकवाना चाहा तो वह वापिस मुड़कर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने शक के आधार पर दोनों युवकों को कुछ दूरी पर काबू कर लिया। पुलिस ने दोनों की तलीशी लेने के उपरांत कुलविन्द्र सिंह उर्फ काला से उपरोक्त की पहनी हुई पेंट जेब से 35.44 ग्राम हैरोईन बरामद हुई।

वहीं मामले की आगामी कार्यवाही कर रहे एएसआई भूपेन्द्र सिहं ने बताया कि आज दोनों आरोपियों को कोर्ट मे पेश कर न्यायिक हिरासत हिसार जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे फतेहाबाद से नशा लेकर आए थे जिसके बाद उन्हे काबू कर लिया गया।
 

 

Edited By

Manisha rana