झांसा निर्भया मामले में पुलिस की किरकिरी, अब तक नहीं कर पाई केस सोल्व

1/29/2018 4:58:32 PM

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोर): कुरुक्षेत्र के झांसा क़स्बा की निर्भया और गुलशन मौत मामले में बीस दिन बाद भी पुलिस के हाथ है।इस मामले में पुलिस के साथ एसआईटी की टीम भी लगाई गई लेकिन इसका नतीजा कुछ भी नही निकला। पुलिस के इस ढ़ीले-ढाले काम के चलते लोगों का विश्वास प्रशासन पर से उठता जा रहा है।

कुरुक्षेत्र के झांसा क़स्बा से दसवी कक्षा की छात्रा घर से गत नो जनवरी को लापता हो गयी थी। उसी दिन से उसके स्कुल में पढने वाला छात्र गुलशन भी लापता था। बारह जनवरी को जब छात्रा का शव जींद के समीप नहर से मिला तो सबसे पहले शक की सुई छात्र गुलशन और उसके परिवार की तरफ घूमी क्योंकि छात्रा का बेरहमी से मर्डर से पहले वेह्शियाना तरीके से बलात्कार भी हुआ था जिस पर राजनेताओ ने जमकर बवाल किया।  भूपेंदर हुड्डा, अशोक तंवर, रणदीप सुरजेवाला, कुमारी शेलजा अन्य विपक्षी दलों ने मानो झांसा मैं डेरा डाल दिया।

लेकिन इससे पहले मामला सुलझता 17 जनवरी को गुलशन की लाश भी मिली। जिससे मामला और उलझ गया। इतना ही नहीं परिजनों ने गुलशन का अंतिम संस्कार तक नहीं होने दिया और आरोप लगाए कि उसे थर्ड डिग्री दिया गया है। जब तक सब लोग रिहा नहीं होंगे अंतिम संस्कार नहीं होगा किसी तरह अंतिम संस्कार कराया गया। लेकिन अब तक पुलिस इस मामले में कुछ नही कर पाई है।