Independence day: दिल्ली में व्यवसायिक वाहनों की एंट्री बंद, भारी वाहनों की लगी लंबी लाइनें

8/13/2019 3:46:59 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर देश की राजधानी दिल्ली की सीमा से सटे हरियाणा के सभी शहरों में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता बंदोबस्त कर दिए गए हैं। दिल्ली में जाने और आने वाले वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। बहादुरगढ़ में पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर नाके लगाकर वाहनों का चेकिंग अभियान भी चलाया है वहीं दिल्ली में भारी कमर्शियल वाहनों की एंट्री बंद होने से बहादुरगढ़ में भारी वाहनों की लंबी लाइनें लग गई है। सेक्टर 9 मोड़ के पास दोनों तरफ की सर्विस लेन में भारी वाहनों की लाइन लगी हुई है।

14 अगस्त की रात 12:00 बजे के बाद 15 अगस्त दोपहर तक दिल्ली में कमर्शियल वाहनों की एंट्री पूरी तरीके से बंद रहेगी। यातायात व्यवस्था को संभालने के लिए टिकरी बॉर्डर से लेकर सेक्टर 9 मोड़ तक पुलिस जवान विशेष रूप से तैनात किए गए हैं। भारी वाहनों से लगने वाले जाम से छुटकारा दिलाने के लिए पुलिस ने भारी वाहनों को सर्विस लेन में खड़ा करवाया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए ऊपर से आई हुई हिदायतों का पालन किया जा रहा है।

आम जनता को यातायात संबंधी किसी भी तरह की परेशानी ना आए इसके लिए अतिरिक्त पुलिस जवानों को भी तैनात किया गया है। फिलहाल बाजारों में स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन को देखते हुए लोगों की भारी भीड़ है। जिसके कारण बाजार के आसपास भी काफी जाम की समस्या बनी हुई है।

Isha