दंपति की चाकुओं से गोदकर कर हत्या, शिकायत के बाद पुलिस ने दोस्त को हिरासत में लिया

9/13/2019 3:37:29 PM

गुरग्राम(मोहित): साइबर सिटी गुरुग्राम में पलम बिहार में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां चाकुओं से गोदकर पति-पत्नी की हत्या कर दी गई है। दरसल वीरवार सुबह  कंट्रोल रुम को सूचना मिली की उद्योग बिहार में एक घर में पति पत्नी गंभीर हालत में है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पति पत्नी को नजदीकी अस्पताल में दाखिला करवाया, जहां डॉक्टरों ने विक्रम को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसकी पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक टीम की मदद से मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस पुरे मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मृतक के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। परिजनों ने बताया की मृतक और उसका दोस्त अभिनव के बिच पैसे को लेकर लेनदेन था। अभिनव ने विक्रम को अच्छी नौकरी दिलाने के लिए मोटी रकम ली थी। 

वही सूत्रों की माने तो इन दोनों के बिच कई बार मनमुटाव भी देखने को मिला था। पुलिस की माने तो कल शाम अभिनव विक्रम के घर शराब पीनेे के लिए पहुंचा था और जब शोर हुआ तो दोनों संदिग्ध अवस्था में मिले। विक्रम और ज्योति दोनों के ऊपर चार-चार बार चाकुओं से हमला हुआ है। फिलहाल पुलिस अभिनव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस दावा कर रही की जल्द इस मामले में खुलासा होगा। 
 

Shivam