पुलिस ने मामले में नहीं की कार्रवाई, व्यक्ति ने खाया जहरीला पदार्थ

4/1/2019 8:47:24 PM

करनाल(केसी आर्या): करनाल जिले में हरियाणा पुलिस आम जनता की कितनी सेवा कर रही है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां एक व्यक्ति ने पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट होकर डीएसपी से मिलने के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालात खराब हो गई। वहीं हालत खराब होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल में पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई।

दरअसल, पीड़ित व्यक्ति नरेश से विदेश भेजने के नाम पर 2 लाख 20 हजार रुपए की ठगी हुई थी, जिस कारण उसने पुलिस को मामले की शिकायत भी दी हुई थी। लेकिन पुलिस द्वारा कारवाई ना होने के चलते पीड़ित ने आज डीएसपी से मिलने के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके बाद अफरा तफरी में उसे नागरिक हसपताल में ले जाया गया, जहा डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज शुरू किया।

नरेश के भाई का कहना है कि नरेश को किसी ने विदेश भेजने के नाम पर पैसे लिए थे, लेकिन उसके बाद आरोपी ने ना तो उसे विदेश भेजा ना ही पैसे वापस दिये हैं, जिसपर पुलिस को मामले की शिकायत दी गई। डीएसपी साहब ने आश्वासन दिया है कि पैसे वापस मिल जाएंगे, यदि नहीं मिले तो कार्रवाई की जाएगी। जिसके कई दिन बीत जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। आज मेरे भाई ने डीएसपी से मुलाकत की और उसके बाद परेशान होकर उसने अचानक जहरीला पदार्थ खा लिया।

Shivam