6 माह पहले हुए मर्डर मामले में पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी हत्या

6/11/2022 5:23:29 PM

झज्जर : झज्जर जिले में रिटायर्ड फौजी की हत्या मामले में पुलिस ने छह महीने बाद खुलासा किया है। उसकी हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी।  

बताया जा रहा है कि 19 दिसंबर 2021 को झज्जर जिले के गांव मानहेल निवासी रिटायर्ड फौजी विजय की हत्या की गई थी। उस समय परिवार के लोगों ने आत्महत्या मानकर अंतिम संस्कार कर दिया था, लेकिन विजय की पत्नी भारती अपनी सास को बार-बार धमकी देने लगी कि विजय को तो उसने मार दिया। अब उन्हें भी नहीं छोड़ेगी। विजय के भाई जगवीर ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपने स्तर पर छानबीन की तो पता चला कि विजय ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उसकी हत्या हुई है। इसकी एक ऑडियो भी उसके हाथ लग गई, जिसमें हत्या के सिलसिले में ही बात हो रही है। इसी को आधार बनाकर जगवीर ने पुलिस को शिकायत दी।

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उसकी भाभी भारती ने अपने आशिक के साथ मिलकर पहले भाई को नशीली गोलियां खिलाई और फिर गला दबाकर हत्या कर दी थी। सबूत मिटाने के लिए आत्महत्या बनाकर शव को फंदे पर लटका दिया था। पुलिस ने जगवीर की शिकायत पर भारती के अलावा तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana