युवक को घसीटकर थाने लाई पुलिस, पिलर से बांधकर पीटा

5/10/2019 10:17:09 AM

कैथल(सुखविंद्र): सेवा, सुरक्षा और सहयोग का दावा करने वाली कैथल पुलिस के कुछ कर्मचारियों का क्रूर चेहरा उस समय देखने को मिला, जब कुछ पुलिसकर्मी एक युवक को जवाहर पार्क से उठाकर घसीटते हुए महिला थाना लेकर आए और उसकी पिटाई की। इसके बाद युवक को थाने में लाकर एक पिलर के साथ बांध दिया और उसकी धुनाई की। उक्त घटना 8 मई की बताई गई है। जानकारी के अनुसार पिलर पर बंधा युवक नशा करने का आदि है और परिजनों ने उसकी शिकायत थाने में की है।

बताया जा रहा है कि युवक घर में सबके साथ मारपीट करता है और बुरा बरताव करता है। उक्त शिकायत पर पुलिस उसे घर से थाने लेकर आई थी और थाने में एक कमरे में बंद कर दिया। इस बीच मौका देखकर युवक थाने से खिड़की का शीशा तोड़कर भाग गया और पार्क में जा पहुंचा। पीछे-पीछे पुलिस टीम भी जवाहर पार्क में पहुंच गई और उसे पकड़ लिया लेकिन जब युवक पुलिस के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा तो पुलिस कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की।

इस दौरान युवक के कपड़े भी फट गए। युवक बार-बार गुहार लगाता रहा कि उसे उसका कसूर बताया जाए और उसका मैडीकल करवाया जाए लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। उक्त पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया जो वायरल हो गया।महिला थाना प्रभारी रेखा रानी ने कहा कि यह नशा करता है और मानसिक तौर पर साइको है तथा घर में चोरी भी करता है। उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी को मारना चाहता है, उसके घर वालों ने इसकी शिकायत कर रखी है। 

हमने नहीं की कोई मारपीट: सिंह
सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने कहा कि उन्होंने उक्त युवक के साथ कोई मारपीट नहीं की। वह गिर गया था जिस कारण उसे चोट लग गई। वह महिला थाने में भी हुड़दंग कर रहा था। उन्होंने कहा कि अमित का धारा 107, 151 के तहत चालान कर दिया है।

kamal