ज्वेलर हत्या मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

11/24/2018 8:59:12 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला में ज्वेलर को गोलियों से भूनकर हत्या के मामले में सर्राफा कारोबारियों ने पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, लेकिन घटना के 24 घंटे बीत जाने के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली ही हैं। वहीं पुलिस की ढीली कार्रवाई से कारोबारियों में रोष व्याप्त हो चुका है, कारोबारियों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। उन्होंने एसपी आस्था मोदी के रवैये से नाराजगी जताई।



 गौरतलब है कि, अंबाला में सर्राफा व्यापारी सुनील जैन की दुकान में घुसकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान एक गोल दुकान के कर्मचारी भरत भूषण की जांघ पर भी लगी। बताया जा रहा है हमलावर लूट के इरादे से आए थे, जो मौके पर लोगों की भीड़ जमा होने के कारण खाली हाथ फायरिंग करते हुए भाग गए थे।

वहीं घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। इस मामले में आज व्यापारियों ने रोष व्यक्त किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर बाजार में रोष मार्च निकाला गया और खुली दुकानोंं को बंद करवा दिया गया। व्यापारियों ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी।

Shivam