दोनों तरफ से गोलीबारी के बीच DSP के हत्यारों के साथ पुलिस की मुठभेड़, धरा गया डंपर का क्लीनर

7/19/2022 8:15:32 PM

नूंह: हरियाणा के नूंह के तावडू में डीएसपी सुरेंद्र की हत्या करने वाले आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ चली, जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग की गई। डीएसपी को डंपर के नीचे कुचलने वालों को जब सीआईए तावडू की टीम ने घेरा तो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। आरोपी ने पुलिस टीम के ऊपर कई राउंड फायर किए। पुलिस की गाड़ी पर भी कई गोलियां लगी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की और डंपर के क्लीनर को पुलिस की गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। हालांकि इस दौरान डंपर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी  कर रही है। गिरफ्तार किए गए डंपर के क्लीनर को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने डीएसपी को कुचलने वाले डंपर को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

पैतृक गांव में होगा डीएसपी का अंतिम संस्कार

मृतक उप पुलिस अधीक्षक के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। अंतिम संस्कार के लिए उनका शव हिसार स्थित उनके पैतृक गांव ले जाया जा रहा है। अंतिम संस्कार बुधवार को उनके पैतृक गांव में ही होगा।

अवैध खनन की सूचना पर छापा मारने गए थे डीएसपी सुरेंद्र

जानकारी के अनुसार डीएसपी सुरेंद्र कुमार तावडू में तैनात थे। वह तावडू की पहाड़ी में अवैध माइनिंग की सूचना पर छापा मारने गए थे। कार्रवाई के दौरान डीएसपी सुरेंद्र सिंह विश्नोई ने खनन स्थल पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की, तभी उन्हें टक्कर मार दी गई।  टक्कर डंपर से मारी गई थी। इससे डीएपी की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai