हांसी में करोड़ों रुपए की कीमत का बिनौला हुआ चोरी, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

3/6/2023 10:55:17 PM

हांसी(संदीप सैनी): जिले के ढ़ढेरी में चोर ने करोड़ों रुपए की कीमत का बिनौला लेकर फरार हो गया। इस दौरान परिवार का कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था। वहीं गांव वालों ने इस घटना की सूचना पीड़ित परिवार को दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की छानबीन में जुटी है।

पीड़ित तेजबीर मलिक ने बताया कि उन्होंने गांव रामायण से देपल रोड पर निरण मलिक ऑयल व जिनिंग मिल्स लगा रखी है। वह परिवार के साथ बीते दिनों दोपहर 2 बजे सालासर मंदिर मे गए थे। 28 फरवरी को सुबह सालासर मंदिर में सवामणी का प्रसाद लगा कर धर्मशाला में आए। उन्होंने कोई मन्नत मांग रखी थी, जिसे पूरे होने पर वह सालासर गए थे। इस दौरान उनके पास गांव के संदीप का फोन आया बिनौला चोरी हो गई है। इसके बाद वह परिवार समेत वापस आ गई।

उन्होंने बताया कि मिल के शटर का ताला कटा हुआ और शीशा टूटा हुआ मिला। उनके गोदाम में रखी खल-बिनौला की करीब 6500 बोरी गायब मिली। मिल मे लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी चोरी हुआ मिला। अज्ञात व्यक्तियों ने उनके मिल में बिनौला को गाड़ियों में लोड करके चोरी की है। एक बोरी में करीब 50 किलो का बिनौला था। चोरी हुए कुल बिनौले की कीमत 1 करोड़ रुपए से अधिक है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  

 

      (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma