पब, बार की गतिविधियों पर पुलिस की नजर

7/18/2018 11:23:58 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो): नए पुलिस आयुक्त के.के. राव की सख्ती का असर दिखने लगा है। एमजी रोड पर स्थित पब-बार, नाइट क्लबों पर पुलिस का जबरदस्त पहरा है। गुडग़ांव-महरौली रोड पर जगह-जगह पुलिस की पीसीआर खड़ी है। वहीं बैरिकेटिंग कर आने-जाने वाहनों पर भी नजर रखी जा रही है। पुलिस की निगाह सबसे ज्यादा वहां माल्स में स्थित नाइट क्लब, पब व बार पर है। 

यहां पर सादे ड्रेस में पुलिस की तैनाती की गई हैं जिसमें महिला पुलिस भी शामिल हैं। ये इन पर खुफिया नजर बनाए हुए हैं। पिछले दिनों खुद पुलिस आयुक्त ने एमजी रोड के कई पब-बार व नाइट क्लब का निरीक्षण किया था। इस दौरान किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी कि वे पुलिस आयुक्त हैं।

 निरीक्षण के दौरान उन्होंने कई क्लबों, पब व बार में आपत्तिजनक गतिविधियां होते देखीं। उन्होंने सम्बंधित थाना प्रभारियों को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया। आदेश के बाद सैक्टर-29, डीएलएफ फेज-2 की थाना पुलिस ने एसीपी के नेतृत्व में कई क्लब, स्पा सैंटर व क्लब में छापा मारा। एक ही दिन दो जगहों पर छापामारी के दौरान पुलिस ने दो बड़े सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। इसके बाद से ही इन पर नकेल कस दी गई। लड़कियों की पब-बार व क्लब में एंट्री पर रोक लगा दी गई। 
 

Deepak Paul