पुलिस पर फायरिंग, 5 बदमाश हथियारों सहित गिरफ्तार

11/24/2018 4:31:38 PM

जींद(प्रदीप): डिटैक्टिव स्टाफ पुलिस पर वीरवार रात जुलाना में बुढाखेड़ा लाठर गांव के टी-प्वाइंट पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए। बाद में डिटैक्टिव स्टाफ पुलिस ने फायरिंग करने वाले 5 बदमाशों को हथियारों सहित काबू कर लिया। उनके पास से हथियार बरामद हुए। काबू किए बदमाशों में एक 20 साल का सजायाफ्ता भी है। बदमाशों के पुलिस के हत्थे चढ़ जाने से ब्लाइंड मर्डर सहित जानलेवा हमला और दूसरी 6 वारदातों की गुत्थी सुलझ है। 

बदमाशों के साथ पुलिस मुठभेड़ बारे जानकारी देते हुए डी.एस.पी. पुष्पा खत्री व डिटैक्टिव स्टाफ प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि डिटैक्टिव स्टाफ को सूचना मिली थी कि जुलाना में बुढाखेड़ा लाठर गांव के टी-प्वाइंट पर कच्चे बाईपास पर हथियारबंद युवक किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना के आधार पर पुलिस कर्मियों ने युवकों को घेर लिया। युवकों ने पुलिस पर फायर करते हुए भागने की कोशिश की। पुलिस कर्मियों ने उन्हें काबू कर लिया। युवकों की पहचान लिजवाना कलां के श्रीराम उर्फ मोनू, जुलाना के अमन उर्फ घोड़ा, राजगढ़ गांव के अंकुश उर्फ सैलैंसर, सोनीपत जिले के जवाहरा गांव के रिंकू, बुढाखेड़ा लाठर गांव के सोनू उर्फ डोगा के रूप में हुई। 

युवकों के कब्जे से 2 पिस्तौल, 3 जिंदा कारतूस, एक खोल तथा लोहे की 2 राड बरामद हुई। इसके अलावा एक बिना मल्कियत की बाइक भी मौके से बरामद हुई। डी.एस.पी. पुष्पा खत्री के अनुसार पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि काबू किए गए युवकों में एक अमन हत्या के मामले में 20 साल का सजा याफ्ता है और वह हाईकोर्ट से जमानत पर आया हुआ है। 
 
 

Rakhi Yadav