पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश, किडनैपिंग और पुलिस पर फायरिंग का है आरोप

7/28/2019 7:02:26 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम पुलिस ने एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया। मामले में आरोपी अंशूल पर आरोपी है कि उसने साथियों के मिलकर गुरुग्राम के एक बिजनेसमैन के बेटे को किडनैप करने की कोशिश की थी। इसी दौरान पुलिस ने बच निकलने के लिए अंशूल और उसके साथियों ने पुलिस पर भी फायरिंग की जिसमें एक पुलिस का जवान भी गोली लगने से घायल हो गया।



बता दें कि गुरुग्राम एमडीआई चौक के पास रात 11.30 बजे कुछ बदमाशों ने एक बिजनेसमैन के बेटे राहुल को किडनैप करने की कोशिश की। इस पूरी वारदात के दौरान बदमाशों ने राहुल को जबरन उसकी गाड़ी से निकालकर अपनी गाड़ी में बैठाने की कोशिश की लेकिन राहुल आरोपियों से भागने में कामयाब रहा और इस पूरी वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए नाका लगाया तो आरोपियों ने पुलिस के उपर फायरिंग कर दी,जिसमें नाके पर तैनात एसपीओ जयबीर को पेट में एक गोली लगी और मौका पा सभी आरोपी भागने में कामयाब रहे।



पुलिस के मुताबिक अंशूल और उसके साथी गुरूग्राम में सड़क पर इसी मंशा से घुम रहे थे कि वो किसी से लूटपाट करें तभी पेट्रोल पंप के पास उन्हे एक जगुआर गाड़ी नजर आई, जिसे राहुल चला रहा था। इसी दौरान सभी आरोपियों ने योजना बनाई की इस गाड़ी चालक को किडनैप करें। जिसकी एवेज में वो इसके परिवार से मोटी रकम वसूल कर सकते है। पेट्रोल पंप से आरोपियों ने जगुआर कार में सवार राहुल का पिछा किया और कुछ दूर जाकर उसकी गाड़ी में टक्कर मारी जिसके बाद जैसे ही राहुल अपनी गाड़ी से बाहर निकलकर आया तो उसे तीनों ने अपनी गाड़ी में बैठाने की जबरन कोशिश की लेकिन इस कोशिश में वो नाकाम रहे और राहुल अपनी गाड़ी छोड वहां से भाग निकला।



जानकारी के अनुसार राहुल को पता था कि कुछ दूर जाकर पुलिस का नाका है उसी नाके पर पहुंच राहुल ने अपनी आपबीति पुलिस को बाताई। पुलिस ने आनफानन में आरोपियों को पकडऩे की कोशिश जिसमें अंशूल और उसके साथियों ने पुलिस के उपर गोली चला दी और मौके से फरार हो गए। उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने उन्हें खोजते हुए आसपास इलाकों में नाका लगा दिया था। पुलिस को पता था कि आरोपी अपनी गाड़ी छोड़कर भागे जिससे ये अंदाजा था कि वो पैदल ज्यादा दूर तक नहीं गए है, इसी सुझबुझ के कारण पुलिस  ने करीब एक घंटे बाद ही आरोपी अंशूल को गिरफ्तार कर लिया जो एमडीआई चौक के पास एक खंडर पड़ी इमारत में छिपा हुआ था। अंशूल ने बताया कि इससे पहले प्रदीप दहिया का गैंग का सदस्य रह चुका है और इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड भी है। यही नहीं इससे पहले भी अंशूल पर करीब एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है, जिसमें दिल्ली, गुरुग्राम, पानीपत, और झज्जर जिला समेत कई इलाकों में अंशूल के खिलाफ मुकदमा दर्ज है।

Edited By

Naveen Dalal