1 करोड़ 25 लाख की स्मैक सहित धरा गया अारोपी, हांसी जा रहा था बेचने(VIDEO)

11/4/2018 12:17:16 PM

हांसी(सनदीप सैनी): नशे का गढ़ बने चुके हांसी क्षेत्र में जिला पुलिस की नारकोटिक्स टीम ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए स्मैक सप्लाई करने आए एक एजेंंट को डेढ़ किलो स्मैक के सहित बस स्टैंड से काबू किया है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में स्मैक की कीमत करीब सवा करोड़ रुपय बताई जा रही है। युवक प्राईवेट बस में सवार होकर स्मैक के 12 पाउच की सप्लाई देने के लिए आया था लेकिन इससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस युवक के बैग से 12 स्मैक के पाउच बरामद किये हैं। 

जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स टीम को सूचना मिली थी कि बस स्टैंड पर एक युवक निजी बस से स्मैक की सप्लाई करने आ रहा है। सूचना मिलते ही नारकोटिक्स टीम के एएसआई मोहन जांगड़ा ने अपनी टीम के साथ बस स्टैंड पर नाकेबंदी कर दी। बरवाला की तरफ से आई बस को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया व युवक ने भागाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम ने उसे काबू कर लिया।

युवक ने नारकोटिक्स की टीम को तलाशी देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद डीएसपी आर्यन चौधरी ने मौके पर पहुंचकर युवक की तलाशी ली तो उसके स्मैक के 12 पाउच बरामद हुए। पुलिस ने आरोपित बाराबंकि निवासी अरविंद कोको गिरफ्तार कर लिया है व रविवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।  
 

Deepak Paul