अंबाला के सर्राफा कारोबारी की हत्या मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

11/26/2018 3:57:08 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला के सर्राफा कारोबारी सुनील जैन की हत्या के मास्टरमाईंड संदीप उर्फ टिंकू को सीआईए वन ने पकडऩे में कामयाबी हासिल कर ली है। बताया जा रहा है कि संदीप ने ही डकैती की नियत से यह सारी साजिश रची थी। इस मामले का दूसरा मास्टरमाईंड पंजाब का रहने वाला सिम्मी है, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस ने को कोशिश जारी रखी है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर उसका 5 दिन का रिमांड लिया है।



बता दें कि बीते 23 नवम्बर को अंबाला के सर्राफा बाजार में सर्राफा कारोबारी सुनील जैन की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। हमले में उसका वर्कर भारत भूषण भी घायल हो गया था। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी। वहीं इस मामले में अंबाला सीआईए को कामयाबी मिल गई है। सीआईए पुलिस ने अंबाला के ही छोटा बाजार के रहने वाले संदीप उर्फ टिकूं को गिरफ्तार किया है।



आरोपी संदीप ने पूछताछ में बताया है कि उसके साथ सारी साजिश पंजाब के समाना के रहने वाले सिम्मी ने रची थी। सिम्मी ने बदमाश तैयार किये थे जो यूपी, राजस्थान, पंजाब व हिमाचल के रहने वाले थे। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि सारे बदमाश हार्डकोर क्रिमिनल हैं। पकड़ा गया मास्टरमाईंड संदीप मृतक व्यापारी के घर के नजदीक का ही रहने वाला है, जिसने पूरी रेकी कर यह साजिश रची थी। 

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर ले बाकि आरोपियों को पकडऩे की कोशिशें तेज कर दी है। इस मामले को लेकर कई खुलासे होना बाकि है लेकिन अंबाला की एसपी आस्था मोदी ने मीडिया से बात करने से साफ इंकार कर दिया है।

Shivam