दोहरे हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, एक लाख का ईनामी बदमाश काबू (VIDEO)

1/7/2019 3:54:12 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): गत वर्ष 2018 के अगस्त महिने में लघु सचिवालय के पास हुए हत्याकांड के मामले में रोहतक पुलिस ने करावाई करते हुए एक लाख के ईनामी बदमाश को काबू करने किया है। बताया जा रहा कि इसी बदमाश ने हत्याकांड में प्रयोग हुए हथियारों को उपलब्ध करवाया था और यह बदमाश मेरठ के भदौड़ा गैंग का सदस्य भी है।



बता दें कि अगस्त माहिने में समय लघु सचिवालय के गेट के सामने अज्ञात मोटर साईकल सवार युवकों ने नारी निकेतन करनाल से रोहतक कोर्ट में पेशी पर आई हुई। इस दौरान बदमाशों ने गद्दी खेड़ी की ममता और उसके साथ आए करनाल पुलिस के सहायक उप निरीक्षक को गोली मार दी थी। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए कई टीमों का गठन करके अपराधियों को काबू करने कि जिम्मेवारी सौंपी थी।



पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि आरोपी विकास किसी काम से ममता के परिवार से मिलने के लिए गद्दी खेड़ी आया हुआ था। लेकिन पुलिस द्वारा की गई मजबूत रैकी में हथियार सहित काबू कर लिया। जिसकी पुलिस को कई महिने से तलाश थी। वहीं उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पुछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने ही किसी वारदात को अजांम देना था। लेकिन किसी वजह से वारदात को अंजाम नहीं दे सका।

Deepak Paul