पुलिस को मिली एक ओर बड़ी सफलता, 55 ग्राम स्मैक सहित दो युवक काबू

12/21/2020 3:54:35 PM

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र सरदाना ) : पुलिस अधीक्षक सिरसा भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की ऐलनाबाद पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान एक बहुत बड़ी सफलता प्राप्त की है। ऐलनाबाद क्षेत्र से बोलेरो गाड़ी सवार दो युवकों को 55 ग्राम स्मैक के साथ काबू किया है।

जानकारी देते हुए ऐलनाबाद के ताथा इंस्पैक्टर राधेश्याम जानकारी देते ऐलनाबाद थाना प्रभारी इंस्पैक्टर राधेश्याम ने बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान सौरभ पुत्र नरेंद्र कुमार निवासी वार्ड़ न.12 ऐलनाबाद व बलजिंद्र सिंह उर्फ पिल्लू पुत्र मोहन सिंह निवासी वार्ड़ न. 5 ऐलनाबाद के रुप में हुई है । उन्होने बताया कि पकड़े गए युवकों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर तीन लोगों के खिलाफ थाना ऐलनाबाद में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि ऐलनाबाद थाना के उप निरीक्षक जगदीश राज के नेतृत्व  में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान कस्बा ऐलनाबाद क्षेत्र में बिलासपुर कालोनी पर मौजुद थी की  इसी दौरान सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी में सवार दो  युवकों ने  पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त बोलेरो गाड़ी को रोककर गाड़ी में सवार उक्त दोनों युवकों को काबू कर उनकी तलाशी ली । तलाशी  लेने पर उनके कब्जा से 55 ग्राम स्मैक बरामद हुई ।  थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश कर  रिमाण्ड पर लिया जायेगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।

Manisha rana