दीपावली को लेकर पुलिस ने बढ़ाई गश्त, बाजार में लगाए गए बैरिकेड

11/4/2020 10:36:55 AM

होडल (ब्यूरो) : त्यौहारी सीजन के दौरान बाजार में लगने वाले जाम और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर थाना पुलिस ने बाजार में गस्त बढा दी है। बाजार में जाम लगने वाले प्वाईंटों की पहचान कर वहां पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। सबसे व्यवस्ततम जगजीवनराम चौक और राजीव गांधी चौक पर बैरीकेट लगाकर भारी वाहनो के प्रवेश पर रोक लगा दी है। इन दोनों बैरीकेटों पर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। इनके अलावा पुलिसकर्मियों ने बाजार में गश्त तेज कर दी है। 

दीपावली के सीजन पर पटरी,त त और दुकानों के बाहर सामान बिक्री करने वालों को हिदायत दी है कि रास्ते से दूरी बनाकर सामान बिक्री करें। बाजार में जाम ना लगने दें। उन्होंने दुपहिया वाहन चालकों को भी दो से अधिक सवारी ना बिठाने की हिदायत दी है। पुलिस ने तेज स्पीड में वाहन चलाने और बगैर मास्क के वाहन चलाने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करनी शुरु कर दी है।

बाजार में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक  
शहर के गढ़िया बाजार, पुरानी जी टी रोड, जगजीवनराम चौक, ताली मंडी, सर्राफा बाजार, सब्जी मंडी चौक, पथवारी मंदिर के निकट, अनाज मंडी, अग्रसैन चौक, गांधी बाजार आदि में पुलिस ने गस्त तेज कर दी है। जग जीवनराम चौक से राजीव गांधी चौक तक सडक मार्ग के बीचों बीच रेहडियों के कारण अकसर जाम लगा रहता है। 

Manisha rana