चकमा देकर भागे दुष्कर्म के आरोपी को पकडऩे के लिए नाले में कूदी पुलिस

8/30/2021 7:41:31 PM

पलवल (दिनेश): कैंप थाना क्षेत्र से पुलिस के चंगुल से फरार हुए दुष्कर्म के आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस को गन्दे नाले में छलांग लगानी पड़ी और कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली।

सदर थाना प्रभारी जंगशेर सिंह ने बताया कि मुकदमा नंबर 211 के आरोपी सोनू पुत्र विजय सिंह निवासी गोपाल बाग जिला मथुरा (यूपी) को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सोनू ने एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। गत 28 अगस्त को आरोपी सोनू को हवालात से निकालकर मेडिकल व घटना स्थल की निशानदेही के बाद सिपाही बुधराम तथा एसपीओ जगदीश अदालत में पेश करने के लिए ले जा रहे थे और करीब दोपहर 2 बजे एनएच-19 पर कैंप थाने के सामने आरोपी को लेकर सवारी के इंतजार में खड़े हुए थे। तभी आरोपी सोनू एकदम सिपाही बुधराम के हाथ में झटका व धक्का मारकर भागने लगा, जिसे एएसआई कविता ने पकडऩे का प्रयास भी किया। लेकिन वह उसे भी धक्का मारकर ट्रैफिक की परवाह किए बगैर दूसरी तरफ सड़क पार कर भागने में कामयाब हो गया।

इस संबंध में आरोपी के खिलाफ कैंप थाना मे एएसआई कविता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करवाया गया और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। तभी पुलिस को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी सोनू कोसीकलां (यूपी) में मौजूद है, जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर मनोज, ब्रह्मपाल, हेड कांस्टेबल अनिल कुमार व लियाकत के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई तो आरोपी ने पुलिस को देख पास में बने गंदे नाले में छलांग लगा दी और भागने का प्रयास करने लगा। आरोपी को भागता देख हेड कांस्टेबल अनिल कुमार ने भी नाले में छलांग लगा दी और कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को मौके पर ही काबू कर लिया। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam