पीएम मोदी की रैली के लिए झुग्गियों खाली करवाने के लिए पुलिस ने चलाई लाठियां

5/2/2019 5:31:45 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद में 8 मई को होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए फतेहाबाद प्रशासन ने 100 से अधिक झुगियां जबरन हटवा दी है। झुग्गियों में रहने वाले लोगों का आरोप है कि प्रशासन और पुलिस ने तुरंत झुगियों खाली करने के लिए कहा, जिसके बाद वहां रहने वालों इसका विरोध किया तो हाथों हाथ करवाने के लिए पुलिस लाठियां चलानी शुरू कर दी। लोगों का आरोप है कि झुगिया खाली करने के लिए उन्हें किसी प्रकार का कोई नोटिस या समय नहीं दिया गया और वह सुबह से भूखे प्यासे रहकर अपना सामान जुटाने में लगे हुए हैं।



धनीराम ने बताया कि 15 साल से किसी सरकार ने उनकी कोई सुध नहीं ली लेकिन नेता लोग वोट मांगने के लिए हर बार आ जाते हैं। पीएम मोदी की रैली को लेकर मनीराम ने कहा कि 8 मई को पीएम मोदी की रैली के लिए प्रशासन और पुलिस ने जबरन उनकी झुगियों को हटवा दिया और वल प्रयोग किया गया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस की लाठियों के हमले से घायल महिला ने आरोप लगाया कि सुबह सवेरे पुलिस वालों ने आकर उनके साथ खाली करवाने की जबरदस्ती की और समय मांगने पर उन पर लाठियां चलाई।



जानकारी के अनुसार कांग्रेस को घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय नेता मौका स्थल पर पहुंचे और झुग्गी वासियों को साथ लेकर मौके पर 'चौकीदार चोर है' के नारे लगवा दिए। झुग्गी वासियों ने भी कांग्रेस को अपना सुख दुख का साथी समझते हुए स्थानीय नेताओं के साथ चौकीदार चोर है के नारे पूरे जोरों से लगा दिए।

Naveen Dalal