पुलिस और वकील फिर आमने-सामने, एएसपी व अन्य कर्मचारियों पर मारपीट करने के आरोप

6/12/2021 9:15:30 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत पुलिस प्रशासन और जिले के वकील एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं। जहां पानीपत पुलिस प्रशासन के एक कर्मचारी द्वारा एडवोकेट पिता-पुत्र के खिलाफ मारपीट जान से मारने की धमकी देने व वर्दी फाड़ने के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया गया है तो वहीं एडवोकेट पिता-पुत्र ने एसपी पूजा वशिष्ठ व कई अन्य कर्मचारियों के खिलाफ मारपीट व झूठा मुकदमा दर्ज करवाने के आरोप लगाए हैं। जिसके विरोध में आज वकीलों ने बार एसोसिएशन में बैठक की और बैठक में वर्क सस्पेंड करने का निर्णय लिया। इसके बाद सभी वकील जिले के कप्तान शशांक कुमार से मिलने पहुंचे। 

बार एसोसिएशन के प्रधान शेर सिंह खराब ने कहा कि जब तक झूठा पर्चा रद्द नहीं हो जाता और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो जाती तब तक वर्क सस्पेंड जारी रहेगा। शेर सिंह खराब ने कहा कि पुलिस प्रशासन का यह रवैया अब हर रोज का काम हो गया है, जिसको लेकर अब वह सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

वहीं जब इस बारे में डीएसपी सतीश कुमार वत्स ने बताया कि सभी वकील एसपी शशांक कुमार से मिले हैं, जिन्होंने मामले को लेकर जांच करवाने के आदेश दिए हैं। जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि करीब 2 महीने पहले भी पुलिस और वकीलों का झगड़ा सड़क पर उतर आया था, जिसमें वकीलों ने जमकर हंगामा काटा था। दरअसल करीब 2 महीने पहले वकील और एक सीआईए के कर्मचारी द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया था। इसको लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, जिसमें सीआईए के कर्मचारी द्वारा वकील के साथ मारपीट व थप्पड़ मारने का फुटेज साफ देखने को मिला था। बाद में मामला समझौते पर आकर सिमट गया था।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam