1 लाख के इनामी बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, भारी संख्या में असलाह बरामद

2/5/2018 5:33:46 PM

पानीपत(अनिल कुमार): हरियाणा के टॉप बदमाश गैंग सोनीपत बड़वासनी गिरोह के दो गुर्गों से पानीपत सीआईएवन की बीती शाम मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर कई राउंड फायर किए। आखिर एक लाख के इनामी ये दोनों बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए। पकड़े गए दोनों बदमाशो से भारी मात्रा में असलाह बरामद किया गया। बदमाशो के कब्जे से पुलिस ने तीन पिस्टल 6 देशी कट्टे और एक रिवाल्वर बरामद की है। पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाश हत्या की कई वारदातों में शामिल रहे है ।

सीआईएवन की गिरफ़्त में आए ये सोनीपत बड़वासनी गैंग के गुर्गे ओमबीर और पंकज है। नीरज राजस्थान से भागकर ये दोनों पानीपत के रास्ते उतरप्रदेश भागने की फिराक में थे। बीती शाम पानीपत के निजामपुर के पास इन बदमाशो की पानीपत पुलिस से मुठभेड़ हो गयी। पुलिस पर कई राउंड फायरिंग कर इन दोनों ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए।
 

सीआईएवन के इंचार्ज सन्दीप छिक्कारा ने बताया कि पानीपत और रोहतक पुलिस के ये दोनों वांटिड थे। पकड़े गए ये बदमाश दिल्ली के बड़े बदमाश गिरोह नीरज बवाना के शूटर की भी हत्या कर चुके है। इन बदमाशो के कब्जे से बरामद भारी असलाह से लगता है कि ये दोनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इन दोनों बदमाशो का पकड़ा जाना पानीपत पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। क्योंकि रिमांड के दौरान ये दोनों कई वारदातों का खुलासा कर सकते है।