नगर निगम की टीम पर फायरिंग की ‘गवाह’ बनी पुलिस, आरोपी को किया काबू (VIDEO)

2/3/2019 7:11:28 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम में नगर निगम की तरफ से एक मुहिम चलाई गई जिसके तहत शहर में हो रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए काम किया जा रहा है। निगम सभी वार्ड में एक लिस्ट तैयार कर उन इमारतों और अतिक्रमण को हटा रहा है जो निगम की जमीन पर है। इसी कड़ी में रविवार को सुबह नगर निगम की टीम गुरुग्राम के न्यू कॉलोनी इलाके में पहुंची थी। जहां न्यू कॉलोनी मार्केट में सड़क पर दूकानों का अतिक्रमण था और कुछ इमारतों को बिना नक्शे के बनाया हुआ है, जो पूरी तरह से अवैध है।



जब निगम के कर्मचारी अतिक्रमण हटाने पहुंचे तो उसी दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति ने टीम को काम करने से रोका और टीम के ऊपर फारयरिंग कर दी। गनीमत रही कि फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ और मौके पर ही आरोपी को पकड़ लिया गया। इस बुजुर्ग की पहचान न्यू कॉलोनी निवासी जुगल किशोर के रूप में हुई है।



घटना की जानकारी मिलते ही निगम कमिश्नर यशपाल यादव मौके पर पहुंचे। वहीं कमिश्नर की देखरेख में आगे का काम शुरु किया गया और न्यू कॉलोनी में बने अवैध मकान और सड़कों पर हुए कब्जों को तुंरत हटाया गया। निगम निगम अधिकारियों के मुताबित ये बुजुर्ग व्यक्ति की न्यू कॉलोनी में कई दूकानें है। सभी दूकानों के सामने अतिक्रमण किया हुआ है।



जिसके चलते जब दूकानों के सामने से अतिक्रमण हटाया जा रहा था तो ये व्यक्ति अपनी लाइसेंसी बंदूकों को ले आया। दोनों हाथों में बंदूक ले टीम को धमकी देने लगा। लेकिन निगम की टीम ने अपना काम नहीं रोका तो इस बुजुर्ग व्यक्ति ने टीम पर ही फायरिंग कर दी। जिसके बाद मौके पर हड़कंप में मच गया। मौके पर पुलिस के जवान भी मौजूद थे। उन्होंने तत्परता दिखाते हुए बुजुर्ग जुगलकिशोर को गिरफ्तार कर लिया। निगम अधिकारियों की शिकायत पर न्यू कॉलोनी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है।

Deepak Paul