पुलिस से नाराज युवती मोबाइल टावर पर चढ़ी(VIDEO)

6/13/2018 9:04:12 AM

सिरसा(सतनाम सिंह): शहर के वार्ड 9 में देर शाम एक युवती जियो के टावर पर चढ़ गई। युवती के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ की गई थी और पुलिस को शिकायत देने के एक सप्ताह का समय बीत जाने के बाद भी जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने टावर पर चढ़कर नीचे कूदने का प्रयास किया। 

युवती को टावर पर चढ़ा देखकर पुलिस प्रशासन व अग्निशमन के वाहन भी टावर के समीप पहुंच गए और युवती को नीचे से आवाज देकर उसे नीचे उतरने की लाख कोशिश की लेकिन वह नीचे नहीं उतरी।  मामले की सूचना मिलते ही युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उसे टावर से नीचे उतरने की बात कहने लगी लेकिन युवती किसी भी बात मानने को तैयार नहीं हुई लेकिन जब बेटी को पुकार-पुकार मां गश खाकर नीचे गिर गई तो युवती स्वयं ही टावर से नीचे उतर आई। 

युवती ने बताया कि 6 जून को वार्ड का ही एक युवक रामसिंह पुत्र बिन्द्र सिंह उनके घर में घुस आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने उसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और उसके कपड़े फाड़ दिए। इतने में उसकी मां ने उसके बीच-बचाव कर उससे छुड़वाया। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी, पुलिस ने उसकी शिकायत पर 7 जून को उक्त युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था लेकिन उसके बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
 

Rakhi Yadav