पुलिस ने धर दबोचा नटवरवाल, नकली थानेदार बनकर किया ये कांड (VIDEO)

5/30/2020 6:11:50 PM

कुरूक्षेत्र(रणदीप): कुरूक्षेत्र में नकली थानेदार बने नटवरलाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल  पुलिस ने सतीश कुमार नाम के एक व्यक्ति को काबू किया जिसने खुद को रेलवे पुलिस अधिकारी  एक महिला की सोने की बालियां व नकदी लूट ली। पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार कर मामले की पूछताछ की जा रही है। 

दरअसल कृष्णा नगर की रहन वाली एक महिला ने शिकायत दी कि उसका पति रेलवे स्टेशन पर सफाई का काम करता है तभी पति की मुलाकात आरोपी सतीश कुमार से हुई जो अपने आप को थानेदार बता रहा था। अगले दिन रात को सतीश का फोन करके पीड़ित के घर आया जहां उसने शराब पी। उसके बाद आरोपी ने कहा कि उसके खाते में 1 लाख रुपए है ATM से पैसे निकलवाने के लिए साथ चले। दोनों पति-पत्नी आरोपी के साथ बाइक पर बैठकर चल दिए जिसके बाद आरोपी ने पति को ब्रहमसरोवर पर उतार दिया और पत्नी को आगे ले गया।  थोडी दूर जाते ही उसने महिला को धमकाकर उससे 3 हजार रुपए और कान की बाली-कुंडल उतरवा लिए और फरार हो गया।

महिला ने थाने में शिकायत दी और बाइक के नंबर से आरोपी का पता लगाया, जिसके बाद उसे धर दबोचा। पुलिस ने बाताया कि आरोपी कुछ समय पहल होमगार्ड में नौकरी करता था, बरहाल आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

 

Isha