प्रमोशन मिलने के बाद विज से मिलने पहुंचे पुलिस अधिकारी, कल ही बनाया गया सभी को DSP

8/6/2020 4:10:07 PM

 

अंबाला(अमन): हरियाणा सरकार द्वारा कल 34 एचएचओ प्रमोट कर डीएसपी बनाए गए हैं । आज ये सभी पुलिस अधिकारियों का डेलिगेशन हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से मिलने और धन्यवाद करने पहुंचे।  राम मंदिर को लेकर ओवैसी ने कहा यह धर्मनिरपेक्षता की हार और हिंदुत्व की जीत है जिस पर जवाब देते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा यह जिस संविधान की कसम खाकर संसद में पहुंचते हैं उस संविधान के पहले पन्ने पर राम जी का जिक्र है । संविधान के एक एक पन्ने पर हिंदू मान्यताओं और भारतवर्ष की मान्यताओं के चित्र अंकित है । विज ने कहा मैं ओवैसी जैसों को ऐसे मानता हूं जैसे राम जी के युग मे आसुरी ताकते होती थी।

राम मंदिर निर्माण पर पाक में भी बौखलाहट है । पाक मंत्री शेख रशीद ने कहा हिंदुस्तान अब हिन्दू मुल्क बन गया है राम नगर बन गया अब भारत,सकेयूलिरिज्म नहीं रहा अब। जिस पर जवाब देते हुए विज ने कहा पाकिस्तान पहले अपने मुल्क की सोचे । जहां गुरुद्वारों को तौड़ कर मस्जिद बनाई जा रही है। यहाँ सभी धर्मों को अपने धर्म की बात करने का पूरा हक है।

पाक PM को भारत की ताकत का अहसास होने लगा है । पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा भारत कुछ भी करेगा दुनिया उसके खिलाफ नही बोलेगी भारत ही चीन से टक्कर ले सकता है इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा पाकिस्तान को भारत की ताकत का अहसास है । कभी न कभी सच्ची बात जुबान पर आ जाती है। 

Isha