पुलिस ने प्रवासी मजदूर को किया काबू, पंजाब के लुधियाना से आया था बिहार वासी

4/9/2020 1:03:51 PM

पिहोवा (बंसल) : अंतर्राज्यीय अधोया बॉर्डर पर पुलिस ने बुधवार सुबह पंजाब के बडख़ल (लुधियाना) से आ रहे एक प्रवासी मजदूर को काबू कर उसे डाक्टरों के हवाले किया। डाक्टरों ने प्रवासी मजदूर सिंघासन कुमार निवासी गांव माहुआवा (बिहार) की स्क्रीनिंग की व कोरोना वायरस से सम्बंधित लक्षणों के बारे में पूछताछ कर जांच की जिसमें फिलहाल डाक्टरों को उसमें कोई कोरोना वायरस का कोई भी लक्ष्ण नहीं मिला।

जिसे कुछ दिनों के लिए डाक्टर्स ने गांव भेरियां में शैल्टर होम में भेज दिया है। कार्यवाहक डा. संग्राम सिंह ने बताया कि आज सुबह गांव अधोया पुलिस नाके के इंचार्ज पूर्णचंद ने ड्यूटी के दौरान पंजाब से आए उक्त प्रवासी मजदूर को कोरोना वायरस संक्रमण की जांच हेतु पुलिस टीम के साथ सरकारी अस्पताल में भिजवाया था।

अधोया नाका इंचार्ज पूर्णचंद ने बताया कि प्रवासी मजदूर सिंघासन कुमार निवासी गांव माहुआवा(बिहार) ने बताया  कि वह लुधियाना बडख़ल स्थित एक होटल में काम करता है। होटल बंद हो जाने के कारण वह पैदल ही अपने गांव की ओर जाने के लिए निकला हुआ है। इस अवसर पर एस.पी.ओ. बलजीत सिंह, पी.एस.आई. जसबीर सिंह, विनय व हैड कांस्टेबल संजय सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

Edited By

Manisha rana