पुलिस कर्मी ने ली 500 रूपये की रिश्वत, दो महीने बाद वीडियो वायरल

7/14/2021 9:56:38 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा के गांव पंजुआना में पुलिस नाके पर तैनात पुलिस कर्मी द्वारा वाहन चालक से रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। 500 रूपये की रिश्वत लेते हुए पुलिस कर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया गया है कि मामला 15 अप्रैल 2021 है। पीड़ित व्यक्ति ने इस सम्बंध में डीआईजी, आईजी, पुलिस अधीक्षक व सीएम विंडो पर भी शिकायत दी गई, लेकिन तीन महीने का समय बीतने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही। आरोपी पुलिस कर्मी अब उसके घर आकर समझौते का दबाव बना रहे हैं, जिसके बाद पीड़ित ने रिश्वत लेते हुए पुलिस कर्मी का वीडियो वायरल कर दिया।

शिकायतकर्ता कुलदीप सिंह ने बताया कि 15 अप्रैल को वह सिरसा कोर्ट में पेशी के बाद मोटरसाइकिल पर वापिस गांव लौट रहा था। पंजुआना के निकट नाके पर पुलिस कर्मी ने उसे रूकवा दिया। मोटरसाइकिल के सभी कागजात दिखा दिए गए। हेलमेट व मास्क उसने पहन रखा था। बावजूद इसके उसे चालान काटने की धमकी देते हुए रिश्वत देने की बात कही। आरोप है कि उससे एक हजार रूपये मांगे गए। उसने मौके पर 500 रूपये होने की बात कही। इसके बाद पुलिस कर्मी ने दूसरे कर्मचारी से बातचीत की। 500 लेकर उसे आरसी वापिस कर दी और आगे जाने दिया।

इस मामले में यातायात थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने बताया कि यह मामला 15 अप्रैल का है। हमने मामले में जांच कर रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को भेज दी है। इस मामले में आगामी कार्रवाई पुलिस अधीक्षक करेंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam