पुलिस की दादागिरी देख आप भी रह जाएंगे दंग, CCTV में कैद हुई तस्वीरें

8/16/2019 8:56:13 AM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा पुलिस का नारा है सेवा , सुरक्षा और सहयोग का लेकिन सोनीपत पुलिस ने तैनात आला अधिकारी ही इस नारे पर पुलिता लगा रहे है, क्योंकि  सोनीपत के गोहाना रोड पर एक दुकान मालिक ने सोनीपत डीएसपी पर ऐसे आरोप लगाए जिसे सुनकर आप दंग रह जाओगे, साथ में सीसीटीवी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई जोकि मामले को दूध का दूध पानी का पानी करती हैं।

तस्वीरें सोनीपत के गोहाना रोड पर स्तिथ बबलू चूड़ी दुकान की है। इसी रोड से आज हरियाणा के सीएम मनहोर लाल खट्टर ने  आयोजित स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में जाना था ,जिसके चलते सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे तो डीएसपी साहब ने बेचारे दुकानदार के मालिक पर बड़ी ज्यादती। दुकानदार के अनुसार डीएसपी ने तो उसे गालियां तक दे डाली। बबलू चूड़ी भंडार के मालिक सोमवीर ने बताया कि डीएसपी साहब आए और उसे गाली गलौज देकर संबोधित करने लगे और हमारी दुकान के सारे सामान को से उठाकर फेंक दिया और हमें भद्दी भद्दी गालियां दी गई।

इस घटनाक्रम से एक बात तो साफ हो रही है कि हरियाणा पुलिस का जो नारा है सेवा सुरक्षा और सहयोग इस नारे को यह डीएसपी महोदय बिल्कुल भी नहीं समझ रहे हैं और इस बेचारे दुकानदार पर अपना पूरा गुस्सा निकाल रहे हैं।

 

Isha